Current Date:13 Jun 2021


मोहित रैना ने एक्ट्रेस समेत 4 के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, सुशांत की तरह आत्महत्या करने का किया था दावा

एक्टर मोहित रैना ने तेलुगु अभिनेत्री सारा शर्मा व अन्य चार लोगों के खिलाफ गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

मोहित रैना ने एक्ट्रेस समेत 4 के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, सुशांत की तरह आत्महत्या करने का किया था दावा

मुंबई। एक्टर मोहित रैना ने तेलुगु अभिनेत्री सारा शर्मा व अन्य चार लोगों के खिलाफ गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। 

दरअसल कुछ दिन पहले सारा शर्मा ने सोशल मीडिया पर ये दावा किया था कि मोहित की जान को खतरा है और वे खुदकुशी कर सकते हैं। सारा ने तब सोशल मीडिया पर इसको लेकर 'मोहित बचाओ' कैंपेन भी शुरू किया था। बताते चलें कि सारा शर्मा खुद को मोहित रैना की शुभचिंतक बताती हैं। सारा शर्मा के दावों के बाद मोहित और उनका परिवार आगे आया और कहा कि वो बिल्कुट फिट और ठीक हैं।
 
Also Read : पिकनिक मना कर लौट रहे 12वीं के छात्र सड़क हादसे का हुए शिकार, 2 की मौत.. 5 घायल

इस घटना के बाद मोहित मुंबई के बोरिवली कोर्ट पहुंचे थे कोर्ट के आदेश के बाद उनकी शिकायत दर्ज की गई।मोहित ने सारा शर्मा और उनके तीन दोस्तों प्रवीण शर्मा, आशीव शर्मा और मिथिलेश तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने चारों के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने, धमकाने, पुलिस को गलत जानकारी देने और फिरौती मांगने का केस किया है।

मोहित रैना ने अपने बयान में कहा कि 'मैं इसकी पुष्टि करता हूं कि फिलहाल मैं कानूनी लड़ाई लड़ रहा हूं। इस मामले में मैंने एफआईआर दर्ज करवा दी है। मामला अभी बॉम्बे हाईकोर्ट में हैं इसलिए मैं इसके बारे में और अधिक जानकारी नहीं दे पाऊंगा। मैं आप सभी के समर्थन और धैर्य के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।'
Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor