Current Date:11 Apr 2021

19 वर्षीय युवती ने अपने बुआ के लड़के का काट दिया गला...ये वजह आई सामने

ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा करते हुए रिपोर्ट लिखाने वाली युवती को गिरफ्तार किया है .

19 वर्षीय युवती ने अपने बुआ के लड़के का काट दिया गला...ये वजह आई सामने
एमपी के अलीराजपुर में 19 साल की लड़की ने कुल्हाड़ी से बुआ के लड़के का सिर और गला काटकर हत्या कर दी. लड़की अपने कजिन की दुष्कर्म करने की आदत से तंग आ गई थी. घटना कट्टीवाड़ा थाना इलाके की है. ये ब्लाइंड मर्डर पुलिस के सिर के दर्द बना हुआ था, जिसका खुलासा चौंकाने वाला है.
कट्‌टीवाड़ा थाना क्षेत्र में हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा हो गया है. रिपोर्ट लिखवाने वाली 19 साल की लड़की ही मामले की आरोपी है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया. पुलिस ने बताया कि लड़की का कजिन उसके साथ दुष्कर्म करता रहा है. इस बात से ही परेशान होकर लड़की ने कुल्हाड़ी से उसका सिर और गला काट कर हत्या कर दी. युवती ने पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी रिपोर्ट लिखवाई.
घर में अलेकी पाकर कजिन ने किया था दुष्कर्म
टीआई कट्‌टीवाड़ा मगनसिंह कटारा ने बताया- युवती के माता-पिता मजदूर हैं. तीन महीने पहले मजदूरी लेने गुजरात गए थे. उस वक्त ये लड़की अपनी छोटी बहन के साथ घर में अकेली थी. इसी का फायदा उठाकर मृतक कजिन ने उसके साथ दुष्कर्म किया. हालांकि, लड़की ने तब ये बात किसी को नहीं बताई थी.
टीआई कटारा के मुताबिक, 6 फरवरी की रात 8 बजे मृतक लड़की के घर गया था. उस वक्त भी फरियादी और उसकी बहन घर में अकेली थीं. मृतक आया और अपने एंड्रॉइड मोबाइल में पिक्चर दिखाई. इसके बाद रात में मृतक ने फरियादी के साथ दुष्कर्म किया. पहले भी वो दो बार दुष्कर्म कर चुका था लेकिन फरियादी ने लाज बचाने के चलते यह बात किसी को नहीं बताई, उसे माफ कर दिया था. लेकिन उस दिन रात में जब फिर से मृतक ने दुष्कर्म किया तो इस बात से परेशान फरियादी ने उसे मारने का प्लान बनाया.
दुष्कर्म करने के बाद जब वह गहरी नींद में सो गया था तब फरियादी ने कु़ल्हाड़ी उठाकर उस पर हमला कर दिया. सिर और मुंह में कुल्हाड़ी से तब तक वार किया जब तब उसने दम नहीं तोड़ा.
हत्या करने के बाद जब युवती घबरा गई तो भागते हुए बड़े पापा के पहुंची. वहां जाकर कहा कि युवक को गांव के दो लोगों ने मार डाला है. उन्होंने मुझे भी मारने की कोशिश की। मेरे ऊपर फलिया रख दिया था. आरोपी को मारने के बाद कुल्हाड़ी और मोबाइल भी साथ में लेकर चले गए.
युवती ने जिन रिश्तेदारों के लड़कों के नाम रिपोर्ट में लिखाए थे, वे शहर में थे ही नहीं. तहकीकात के दौरान उनकी सीडीआर और कॉल डिटेल निकलवाई गई. गांव में गोपनीय रूप से पूछताछ भी की गई, लेकिन कोई सबूत नहीं मिला. इसके बाद जब लड़की से सख्ती से पूछताछ की गई तो खुलासा हो गया.