Current Date:24 Oct 2021





पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के बयान से मची खलबली, आर्यन खान का किया समर्थन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सतना में एक चुनावी सभा के दौरान राजनीति छोड़ बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में गिरफ्तारी मामले में विवादित बयान दे दिया।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के बयान से मची खलबली, आर्यन खान का किया समर्थन


सतना : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सतना में एक चुनावी सभा के दौरान राजनीति छोड़ बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में गिरफ्तारी मामले में विवादित बयान दे दिया। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने पर जामकर बवाल मचा हुआ है।

दरअसल उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का समर्थन किया है और गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं, जिसके बाद उनकी जमकर किरकिरी हो रही है। लोगों का कहना है कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह, रैगांव के उपचुनाव में मुख्य मुद्दों को छोड़ बॉलीवुड पर अपना बयान दे रहे हैं जो समझ से परे है।

आर्यन खान के सर्मथन में कांग्रेस नेता: कोर्डिलिया क्रूज पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में पकडे गए फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को, चुनावी दौर से गुजर रहे विंध्य के सतना जिले से भी समर्थन दिया है। कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह ने यह समर्थन दिया है।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक अजय सिंह का कहना है कि ''फिल्म स्टार के बेटे आर्यन खान के पास कुछ नहीं मिला, कोई सबूत नहीं मिला कि उसने गांजा लिया या नहीं, इसके बावजूद उसे आज तक जमानत नहीं मिली है। कोई कानून नहीं है कि किसी को अरेस्ट कर लें और उसे बिना जमानत के रखें। बघेली भाषा में बोलते हुए वे यह भी कह गए कि आज कौन बच्चा है जो नशा ( गांजा ) नहीं करता है। अभी यहीं देखें तो किसी बिल्डिंग के पीछे कोरेक्स की बोतलें पड़ी मिल जाएंगी। ''उनके इस बयान ने विरोधियों को मौका दे दिया है। अब उनके इस बयान का वीडियो इंटरनेट में जमकर वायरल हो रहा है।

देश के कानून व्यवस्था पर साधा निशाना: कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल ने लखीमपुर खीरी मामले का जिक्र करते हुए देश में कानून व्यवस्था पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा इस देश में दो तरह के कानून है। एक अजय मिश्रा जैसे लोगों के लिए और एक आर्यन खान जैसों के लिए। यह आप सब को समझना होगा।

यह है मामला: ज्ञात हो कि दो अक्टूबर को मुंबई पुलिस के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पास ये सूचना थी कि एक पार्टी में कुछ लोग ड्रग्स की सप्लाई और ड्रग्स का सेवन कर सकते हैं। इसकी जांच करने के लिए एनसीबी के करीब 22 अधिकारी पार्टी में पहुंच गए, लेकिन जब पार्टी शुरू हुई तो इनमें से आठ लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया और बाकी सबको जाने दिया गया। इन आठ लोगों में फ़िल्म स्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल था। इसके बाद इन लोगों से लंबी पूछताछ की गई और पूछताछ के आधार पर एक-एक करके इन सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद आप मध्य प्रदेश से वरिष्ठ कांग्रेस नेता और उप चुनाव के स्टार प्रचारक अजय सिंह राहुल ने उन्हें समर्थन दिया है।















Anjali Chandel
Anjali Chandel

www.hindustanpath.com