Current Date:13 Jun 2021


पवन सिंह का ये गाना मचा रहा है धमाल...भोजपुरी गाना 'पुदीना ऐ हसीना' नंबर-1 पर कर रहा ट्रेंड, देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म जगत में पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) का जादू सर चढ़कर बोल रहा है.

पवन सिंह का ये गाना मचा रहा है धमाल...भोजपुरी गाना 'पुदीना ऐ हसीना' नंबर-1 पर कर रहा ट्रेंड, देखें Video
भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म जगत में पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) का जादू सर चढ़कर बोल रहा है. बात चाहे गाने को मिल रहे व्यूज की हो या फिर बॉक्स ऑफिस और टेलीविजन पर टीआरपी बटोरने की या फिर यूट्यूब पर लाइक्स की, हर मामले में पवन की कोई सानी नहीं है. इतना ही नहीं गूगल में इनके नाम का कीवर्ड भी बेहद स्ट्रांग है. यही वजह है कि पवन सिंह (Pawan Singh) हर जगह बाकी के सभी स्टार पर भारी पड़ते नज़र आते हैं.
बात हम उनके गानों की करें तो उनका कोई भी गाना एक दिन में 1 मिलियन के आंकड़े को छू लेता है. उनका सबसे लेटेस्ट गाना 'पुदीना ऐ हसीना' (Pudina Ae Haseena) को ही 24 घंटे में 3 मिलियन व्यूज मिले और यह गाना अब कई बॉलीवुड गानों को पछाड़ते हुए यूट्यूब पर म्यूजिक ट्रेंडिंग में नम्बर 1 पर ट्रेंड भी कर रहा है. इससे पहले उनका गाना 'सिंगल पलंगिया' (Single Palangiya) ने भी एक रिकॉर्ड बनाया था और उस गाने को भी एक दिन में 4 मिलियन व्यूज मिले थे. गाना 'ओढ़नी के कोर' (Odhani Ke Kor) को 5 मिलियन, और 'मोहब्बत अब बेचाता' (Mohabbat Ab Bechata) को 19 मिलियन व्यूज मिले.


पवन सिंह की लोकप्रियता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि होली के अवसर पर इनका गाना 'लहंगवा लस लस करता' (Lahangwa Las Las Karata) जिस दिन रिलीज हुई उसी दिन पंजाबी रैप सिंगर बादशाह का गाना भी रिलीज हुई थी. तब पवन सिंह से उनको जबरदस्त टक्कर दी थी।यह गाना अब 100 मिलियन क्लब में शामिल हो चुकी है. इसके अलावा सलीम सुलेमान के साथ भी रिलीज हुआ गाना 'बबुनी तेरे रंग में' (Babuni Tere Rang Mein) खूब वायरल हुआ था.
इतना ही नहीं, जब देश में लॉकडाउन चल रहा है, तब भी पवन का जलवा कम नहीं हुआ. गाने के अलावा उनकी फिल्में भी कमाल कर रही हैं. अभी हाल ही में उनकी फिल्म 'लोहा पहलवान' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर फ़िलमची टीवी पर हुआ था, जिसकी टीआरपी रेटिंग बेहद हाई थी. पवन सिंह की सबसे खासियत ये है कि उनके हर प्रोजेक्ट्स में नयापन होता है और लोगों को नई चीजें देखने सुनने को मिलती है. यही वजह है कि पवन सिंह आज हर जगह पर नम्बर 1 हैं.