Current Date:25 Sep 2021





पत्नी के साथ मारपीट करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक महिला ने अपने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है।

पत्नी के साथ मारपीट करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार




मुन्ना पांडेय@लखनपुर। लखनपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है। 

पति ने पत्नी को बेरहमी से मारपीट किया पिडिता ने थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई प्रार्थिया के दरखास्त पर पुलिस पति के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना करने जुटी हुई थी। पति द्वारा पत्नी के साथ मारपीट करना साबूत पाये जाने  तथा मारपीट में प्रयुक्त डडे की निशानदेही पर आरोपी पति को27 जुलाई को गिरफतार कर रिमांड पर भेजा गया।

पूरा मामला लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम देवभूडु लोसगा का है यहां पीड़िता सुनीता खाखा 17 जुलाई को अपने चचेरे भाई मोटू खलखो की बेटी के दसक्रम में शामिल होने गई थी। यहां महिला के पति शिव लाल खाखा (उम्र 40साल) साकिन देवभुड ग्राम लोसगा दसक्रम वाले घर पहुंच कर अपने पत्नी से घर वापस चलने को बोला। वापस लौटने के दौरान आरोपी ने पत्नी को जान से मारने की धमकी देते हुए डंडे से बेदम पिटाई कर दिया जिससे महिला बेहोश हो गई। 

इसके बाद आरोपी महिला को घर में बंद कर फरार हो गया। जिसके बाद प्रर्थिया ने थाना पहुंच रिपोर्ट दर्ज कराई पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए आरोपी पति को गिरफतार कर रिमांड पर भेज दिया है।



Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor