Current Date:24 Oct 2021





सरगुजा : पुलिस ने 1 करोड़ रुपए से अधिक का ब्राउन शुगर और हेरोइन किया बरामद, महिला समेत 3 अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार

सरगुजा पुलिस ने तस्करों से 1 करोड़ 10 लाख रुपए का ब्राउन शुगर और हेरोइन बरामद किया है। बिहार और झारखण्ड की एक महिला समेत 3 अंतरराज्यीय तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

सरगुजा : पुलिस ने 1 करोड़ रुपए से अधिक का ब्राउन शुगर और हेरोइन किया बरामद, महिला समेत 3 अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार


अंबिकापुर। सरगुजा पुलिस ने तस्करों से 1 करोड़ 10 लाख रुपए का ब्राउन शुगर और हेरोइन बरामद किया है। बिहार और झारखण्ड की एक महिला समेत 3 अंतरराज्यीय तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

सरगुजा पुलिस की “नवा बिहान” नशा मुक्ति अभियान के तहत यह कार्रवाई किया है। गांधी नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि रसेल एक्का नाम का तस्कर अवैध तरीके से ब्राउन शुगर की बिक्री कर रहा है जो कि बिहार झारखण्ड के ब्राउन शुगर तस्करों के साथ मिलकर खरीदी-ब्रिकी कर माल को खपाने का काम करता है।

झारखण्ड निवासी मृत्युजय गुप्ता उर्फ पप्पू सोडी और गीता सोनी उर्फ सोनारिन ब्राउन शुगर का खेप लेकर आने वाले है। जिनका इंतजार रसेल एक्का शिवधारी कॉलोनी प्रतापपुर नाका के पास कर रहा था। पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को पकड़ा। तलाशी लेने पर रसेल एक्का के पास से 20 ग्राम ब्राउन शुगर, मृत्युजय गुप्ता उर्फ पप्पू सोनी के पास से 105 ग्राम बाउन शुगर और गीता सोनी उर्फ सोनारिन के पास से लगभग 500 ग्राम ब्राउन शुगर और 110 ग्राम हेरोइन जब्त किया है। जिसकी कीमत 1 करोड़ 10 लाख रुपए आंकी गई है पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर आगे की जांच कर रही है।















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor