Current Date:05 Dec 2021






सेल्समेन पर लगा राशन के कालाबाजारी का आरोप, कलेक्टर से ग्रामीणों ने की शिकायत

कोरिया जिले के ग्राम पंचायत जिल्दा के उचित मूल्य की दुकान के सेल्समेन पर चावल, शक्कर, चना वितरण न कर कालाबाजारी करने का आरोप लगाया गया।

सेल्समेन पर लगा राशन के कालाबाजारी का आरोप, कलेक्टर से ग्रामीणों ने की शिकायत


बैकुंठपुर - कोरिया जिले के ग्राम पंचायत जिल्दा में संचालित उचित मूल्य की दुकान के सेल्समेन पर सरकारी व गरीबों को मिलने वाले राशन की कालाबाजारी करने का आरोप लगाते हुए कोरिया कलेक्टर से ग्रामीणों ने शिकायत करते हुए शिकायती पत्र के माध्यम से बताया कि जनवरी 2021 में हितग्राहियों में चना का वितरण नहीं किया गया, मई 2021 में शक्कर का वितरण नहीं किया गया, 2-2 किलो चना का वितरण किया गया, जून 2021 में 1-1 किलो शक्कर वितरण किया गया लेकिन चना नहीं दिया गया और आज दिनांक तक अक्टूबर महीने का राशन वितरण नहीं किया गया है, सेल्स मेन से पूछने पर ऊपर से नहीं आया है बोलकर कन्नी काट ली जाती है। ग्रामीणों ने राशन वितरण में हो रही गड़बड़ी की जांच और उचित कार्यवाही किये जाने की मांग की गई है। 
शिकायत करने वालों में सुख सागर, सोंकुवंर,करम पाल, नरेंद्र, रामलाल, फूलबाई, सुनीता, कमला बाई, सुरेन्द, राजकुमार, सरिता, आरती, गीता, गोरेलाल, राजकुमारी, अमृत, सुमन, राजू, चम्पा बाई, निरावती सहित दर्जनों ग्रामीण शामिल रहे। 
















Naresh Kumar Yadav
Naresh Kumar Yadav

Hindustan path Media