Current Date:11 Apr 2021

सरगुजा: भारतीय जनता पार्टी का 41वा स्थापना दिवस पोलिंग बूथों में मनाया गया।

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर 6 अप्रैल को मंडल अध्यक्ष दिनेश साहू के नेतृत्व में समस्त पोलिंग बूथों में भारतीय जनता पार्टी का ध्वजा रोहण कर भा ज पा स्थापना दिवस मनाया गया।

सरगुजा: भारतीय जनता पार्टी का 41वा स्थापना दिवस पोलिंग बूथों में मनाया गया।
मुन्ना पांडेय@ लखनपुर- भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर 6 अप्रैल को मंडल अध्यक्ष दिनेश साहू के नेतृत्व में समस्त पोलिंग बूथों में भारतीय जनता पार्टी का ध्वजा रोहण कर भा ज पा स्थापना दिवस मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को स्थापना दिवस की बधाइयां देते हुए   भारतीय जनता पार्टी के  दिग्गज संस्थापकों में शुमार पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, अटल बिहारी वाजपेई को याद किया।  उनके पार्टी के प्रति 
 योगदान प्रतिबद्धता पर विस्तृत चर्चा हुई। भारतीय जनता पार्टी की स्थापना कब और कैसे हुई और किन लोगों के द्वारा भारतीय जनता पार्टी का स्थापना किया गया इन सब  एतिहासिक विषयों पर विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों मंडल अध्यक्ष दिनेश साहू सहित तमाम लोगों के द्वारा आम ग्रामीण तथा वार्ड वासियों को भा ज पा के जमीनी हकीकत के बारे में बताया गया। ।इसी तारतम्य में नगर पंचायत लखनपुर के वार्ड क्रमांक 5 के सांसद एवं प्रतिनिधि अल्पसंख्यक मोर्चा के महमूद खान के निवास स्थान पर मंडल अध्यक्ष दिनेश साहू के नेतृत्व में स्थापना दिवस मनाया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से कार्यालय प्रभारी  नसरत अली , भारतीय जनता पार्टी मंडल के महामंत्री सतनारायण साहू मीडिया प्रभारी शमीम खान ,चंद्रभान सिंह ,दिनेश बारी दीपेश पांडे ,राजू सहित काफी संख्या में वार्ड वासी उपस्थित थे। पार्टी स्थापना दिवस के मौक़े पर जोरदार जिन्दाबाद के नारेबाजी के साथ मिष्ठान वितरण की गई ।