Current Date:09 May 2021

बिना कपड़ों के मिला युवती का शव...रेप के बाद हत्या की आशंका

यूपी में पुलिस की ओर से किए जा रहे लाख दावों के बावजूद महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ अपराध थम नहीं रहे हैं.

बिना कपड़ों के मिला युवती का शव...रेप के बाद हत्या की आशंका
यूपी में पुलिस की ओर से किए जा रहे लाख दावों के बावजूद महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ अपराध थम नहीं रहे हैं. अब राजधानी लखनऊ में एक युवती का शव मिला है. युवती का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. युवती की हत्या रेप के बाद किए जाने की आशंका जताई जा रही है.
जानकारी के मुताबिक यह मामला राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र के जोगी पुरम इलाके का है. बताया जाता है कि गुरुवार यानी 29 अप्रैल की देर शाम पारा थाना क्षेत्र के जोगी पुरम इलाके में एक खाली प्लॉट में एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवती का शव नग्न अवस्था में था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.
पुलिस ने युवती की शिनाख्त कर तहकीकात शुरू कर दिया है. जानकारी के मुताबिक जिस खाली प्लॉट में युवती का शव मिला है उसके चारो ओर एक बाउंड्री बनी हुई है. बाउंड्री के अंदर युवती का शव मिला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक बाउंड्री के अंदर देर रात एक युवती का शव पड़ा हुआ था जिसके माथे पर चोट के निशान भी हैं.
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि खाली प्लॉट किसका है, इसके बारे में जानकारी की जा रही है. युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. मामले की छानबीन की जा रही है.