Current Date:24 Oct 2021





श्वेता तिवारी को मिली बेटे की कस्टडी, कोर्ट ने पिता अभिनव को दी इस बात की इजाजत

श्वेता तिवारी लंबे वक्त से कोर्ट में बेटे रेयांश की कस्टडी पाने के लिए लड़ रही थीं। अब एक्ट्रेस को इस केस में बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने उन्हें बेटे की कस्टडी दी है। श्वेता इस फैसले से काफी खुश हैं।

श्वेता तिवारी को मिली बेटे की कस्टडी, कोर्ट ने पिता अभिनव को दी इस बात की इजाजत


मुंबई। टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी लंबे वक्त से कोर्ट में बेटे रेयांश की कस्टडी पाने के लिए लड़ रही थीं। अब एक्ट्रेस को इस केस में बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने उन्हें बेटे की कस्टडी दी है। श्वेता इस फैसले से काफी खुश हैं।

पति से अलग होने के बाद श्वेता ने रेयांश को पिछले 2 सालों से अपने पास ही रखा था। इस दौरान अभिनव ने श्वेता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अभिनव ने habeas corpus case भी फाइल किया था, इसके चलते आरोप लगाया था कि श्वेता उन्हें उनके बेटे से दूर रखती हैं। अपनी याचिका में अभिनव ने रेयांश की कस्टडी मांगी थी। कहा था कि श्वेता बिजी एक्ट्रेस हैं इसलिए उनके पास बेटे को देने के लिए वक्त नहीं है। हालांकि कोर्ट में अभिनव की ये अर्जी खारिज हो गई। कोर्ट को अभिनव के श्वेता पर लगाए गए इल्जाम बेबुनियाद लगे।

कोर्ट के ऑर्डर के मुताबिक, अभिनव अपने बेटे रेयांश से दो साल तक हफ्ते में एक बार श्वेता तिवारी की बिल्डिंग के एरिया में मिल सकते हैं। इस दौरान श्वेता या दूसरे फैमिली मेंबर का वहां मौजूद रहना जरूरी होगा। कोर्ट के फैसले से संतुष्ट श्वेता तिवारी ने कहा कि मैं यही चाहती थी। इन दो सालों में मैं जहां भी गई अभिनव में मुझे वहां फॉलो किया और हंगामा क्रिएट किया। ये रेयांश और मेरे लिए परेशान करने वाली चीज थी. अभिनव कभी भी मेरे दरवाजे पर आकर सीन क्रिएट कर देता था। मैंने कभी रेयांश और अभिनव को बात करने से नहीं रोका, मुझपर गलत आरोप लगाए गए।















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor