Current Date:27 Jan 2022






अंधविश्वाशी पिता ने 5 साल के मासूम को टुकड़ों में काटा, दिल दहला देने वाली घटना

एक शख्स ने अपने पांच वर्षीय बेटे को परिवार के लिए कथित तौर पर अशुभ मानते कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। बच्चे को कुल्हाड़ी से उसने सात टुकड़ों में काट दिया और जमीन में दफना दिया।

अंधविश्वाशी पिता ने 5 साल के मासूम को टुकड़ों में काटा, दिल दहला देने वाली घटना


मध्यप्रदेश। अलीराजपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने पांच वर्षीय बेटे को परिवार के लिए कथित तौर पर अशुभ मानते कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। बच्चे को कुल्हाड़ी से उसने सात टुकड़ों में काट दिया और जमीन में दफना दिया।

इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार को जिला मुख्यालय से लगभग 22 किलोमीटर स्थित खरखड़ी गांव में हुई। उन्होंने दर्ज मामले के आधार पर कहा कि गांव के दिनेश डावर (28) ने अपने बेटे राम पर कुल्हाड़ी से हमला किया और उसे सात टुकड़ों में काटकर घर के सामने जमीन में दफना दिया। गांव के सरपंच ने यह देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी।

जिला पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह ने कहा, ‘‘हमने डावर को गिरफ्तार कर लिया है। उसने हमें बताया कि उसकी गुरु माता (अध्यात्मिक गुरु) ने उससे कहा था कि राम परिवार के लिए अशुभ है। इसलिए उसकी पत्नी की तबीयत ठीक नहीं रहती है और उसका परिवार मुश्किलों का सामना कर रहा है।’’ उन्होंने कहा कि आरोपी की कथित गुरु माता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।
















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor