Current Date:13 Jun 2021


भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र ...SECL अस्पताल में कोविड वार्ड शुरू करने किया मांग

भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने केंद्रीय कोयला एवं खनन मंत्री प्रहलाद जोशी को पत्र लिखकर की है . पत्र में जिले में कोरोना की भयावहता को बताते हुए एसईसीएल अस्पताल में आम लोगों के लिए स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने की मांग की गई है.

भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र ...SECL  अस्पताल में कोविड वार्ड शुरू करने किया मांग
बिट्टू सिहं राजपूत@ सूरजपुर : जिलें में कोरोना के आय दिन मामले बढ़ रहे हैं . ऐसे में जिले के भटगांव बिश्रामपुर क्षेत्र में  संचालित SECL के अस्पताल में कोविड वार्ड शुरू करने की मांग भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने केंद्रीय कोयला एवं खनन मंत्री प्रहलाद जोशी को पत्र लिखकर की  है . पत्र में जिले में कोरोना की भयावहता को बताते हुए एसईसीएल अस्पताल में आम लोगों के लिए स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने की मांग की गई है.
भाजपा जिला अध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने पत्र में बताया कि अत्यंत पिछड़ा एवं वनवासी जिले में गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव है, जिसकी वजह से मरीज दम तोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिले के भटगांव व बिश्रामपुर क्षेत्र में कई दशकों से कोल इंडिया लिमिटेड (SECL) द्वारा संसाधनयुक्त अस्पतालों का संचालन किया जा रहा है, जहां पर्याप्त संख्या में डॉक्टर्स व स्टाफ मौजूद है. लेकिन अस्पताल में कोविड वार्ड के नहीं होने से  कोरोना संक्रमित कोल माइंस में कार्यरत मजदूरों, कर्मचारियों और अधिकारियों का इलाज नहीं हो रहा है, और वे अपनी जान गंवा रहे हैं.
पत्र में कहा है कि एसईसीएल द्वारा निर्मित अस्पताल के अलावा बड़े-बड़े हॉस्टल, सामुदायिक भवन भी मौजूद है, जिन्हें वर्तमान परिस्थितियों में ‘कोविड केयर सेंटर’ के लिए उपयोग किया जा सकता है. उन्होंने आम लोगों को महामारी से निजात दिलाने के लिए बिश्रामपुर और भटगांव में सर्वसुविधायुक्त (वेंटीलेटर सहित) 200 बिस्तरों की क्षमता वाला कोविड अस्पताल शीघ्र प्रारम्भ करने की मांग की है