Current Date:25 Sep 2021





शिक्षक ने आठवीं कक्षा की छात्र को पत्र लिख कर भस्म करने की दी धमकी, परिजनों ने मुंडन कर निकाला जुलूस

एक शिक्षक ने जब अपनी आठवीं की छात्रा को प्रेम पत्र लिखकर भस्म करने की धमकी दी तो छात्रा के परिजनों ने शिक्षक के घर जाकर न सिर्फ उसका सर मुण्डन किया बल्कि मुंह काला कर शहर में भी घुमाया फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

शिक्षक ने आठवीं कक्षा की छात्र को पत्र लिख कर भस्म करने की दी धमकी, परिजनों ने मुंडन कर निकाला जुलूस


मध्यप्रदेश। महू तहसील मुख्यालय से लगभग 22 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम खेड़ी सिहोद में एक शिक्षक ने जब अपनी आठवीं की छात्रा को प्रेम पत्र लिखकर भस्म करने की धमकी दी तो छात्रा के परिजनों ने शिक्षक के घर जाकर न सिर्फ उसका सर मुण्डन किया बल्कि मुंह काला कर शहर में भी घुमाया फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

मामला मध्यप्रदेश के महू तहसील मुख्यालय से लगभग 22 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम खेड़ी सिहोद की है। गांव में शनिवार को शिक्षक ने अपनी ही स्कूल की 8वीं क्लास की छात्रा को तांत्रिक क्रिया से मारने की धमकी देते हुए उसके हाथ में प्रेम पत्र थमा दिया। शिक्षक की तंत्र मंत्र वाली बातों से छात्रा घबरा गई और उसने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दे दी। 

Also Read : नमक की आड़ में हो रही गांजा तस्करी, पुलिस ने बरामद किया 1 करोड़ रुपए से अधिक का नशीला पदार्थ 

जिसके बाद परिजन और गांव के कुछ लोग शिक्षक के घर पहुंचे। जाहन पहले तो शिक्षक की जमकर पिटाई की और फिर उसका मुंडन करके पूरे गांव में जुलूस निकाल दिया। इसी दौरान पुलिस को भी सूचना दे दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिक्षक को अपनी हिरासत में ले लिया।



Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor