Current Date:25 Sep 2021





पुलिस वाले के घर चोरी कर आरोपी ने छोड़ा खत, लिखा - sorry दोस्त मजबूरी थी...

चोर ने पहले घर के कीमती सामानों पर हाथ साफ किया फिर घर मालिक के लिए एक खत लिख कर छोड़ गया।

पुलिस वाले के घर चोरी कर आरोपी ने छोड़ा खत, लिखा - sorry दोस्त मजबूरी थी...


मध्यप्रदेश। प्रदेश के भिंफ में हुई चोरी की एक वारदात इन दिनों चर्चा में है। यहां चोर ने पहले घर के कीमती सामानों पर हाथ साफ किया फिर घर मालिक के लिए एक खत लिख कर छोड़ गया। 

कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक कमलेश कटारे ने मंगलवार को बताया कि छत्तीसगढ़ में नौकरी करने वाले पुलिस के एक सिपाही परिवार भिंड शहर में रहता है। चोरी की यह वारदात पिछले सप्ताह हुई थी तब घर में कोई नहीं था। सिपाही की पत्नी बच्चों सहित मायके गई हुई थी। 

Also Read : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का निधन, 98 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

चोर ने मकान में चोरी करने के बाद एक चिट्ठी वहां छोड़ दी। चोर ने अपने पत्र में लिखा, 'सॉरी दोस्त, मजबूरी थी, मैं ऐसा नहीं करता तो मेरे दोस्त की जान चली जाती. टेंशन मत लेना, जैसे ही पैसे आएंगे, तुम्हारे घर में फेंक जाऊंगा। तुम पैसे की बिल्कुल टेंशन मत लेना'। लेटर के अंत में चोर ने 'धूम 3' लिखकर खुद को अच्छा इंसान भी बताया है। चोर का यह पत्र वायरल हो रहा है, पूरे इलाके में बस इसी की चर्चा है।

उप निरीक्षक कटारे ने बताया कि पांच जुलाई की रात घर वापस लौटने पर सिपाही की पत्नी ने कमरों के ताले टूटे हुए और सामान बिखरा हुआ देखा। चोर ने सोने चांदी के कुछ गहने चुराए हैं। उन्होंने बताया कि चोरी की वारदात में परिवार के किसी परिचित के शामिल होने की आशंका है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।



Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor