Current Date:03 Mar 2021

शादी की पहली रात पति की ये सच्चाई जानकर दुल्हन हुई हैरान...बोली- 'अब साथ नहीं रहना'

गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार ने अपने बेटे की गंभीर बीमारी को छिपाकर शादी कर दी। इसका खुलासा शादी की पहली रात सुहागरात में ही हो गया।

शादी की पहली रात पति की ये सच्चाई जानकर दुल्हन हुई हैरान...बोली- 'अब साथ नहीं रहना'
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार ने अपने बेटे की गंभीर बीमारी को छिपाकर शादी कर दी। इसका खुलासा शादी की पहली रात सुहागरात में ही हो गया। इसे अलावा पत्नी ने अन्य कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 
पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसने जब घरवालों को यह बात बताई तो उन्होंने धमकी देना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर यह बात किसी बाहरी को पता चला तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। मायके आने के बाद युवती ने मां-बाप को यह बताई और पति सहित अन्य घरवालों के खिलाफ जालसाजी, मारपीट, दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है।
ये है पूरा मामला
गोरखपुर के रामगढ़ताल पुलिस को दी गई तहरीर में युवती ने आरोप लगाते हुए लिखा है कि गोरखनाथ क्षेत्र के नकहा में रहने वाले युवक से 13 फरवरी 2020 को उसकी शादी हुई थी। ससुराल पक्ष की मांग पर पूरा दहेज दिया गया था। शादी होने के बाद पता चला कि पति को यौन संबंधित बीमारी है और उसका सात साल से इलाज चल रहा है।
युवती ने आरोप लगाया कि इसकी वजह से वैवाहिक रिश्ता कायम नहीं हो सका। वहीं पति ने इस बात को छुपाकर रखने को कहा और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। इस दौरान लगातार जान से मारने की धमकी दी गई। 10 माह से पति व ससुराल वाले झूठा आश्वासन देते रहे कि वह ठीक हो जाएगा।
डॉक्टर से पूछने पर पता चला कि जरूरी नहीं कि वह ठीक होगा। वहीं प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल जगत नारायण सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।