Current Date:09 May 2021

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी...एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

झारखंड के गिरिडीह जिले में दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है. जिले के बगोदर थानाक्षेत्र के गैंडा संतुरपी में एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी...एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
झारखंड के गिरिडीह जिले में दर्दनाक सड़क हादसा  पेश आया है. जिले के बगोदर थानाक्षेत्र के गैंडा संतुरपी में एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों में एक दंपति भी शामिल है. सभी बगोदर थानाक्षेत्र के कुदर गांव के रहने वाले थे. ये लोग कार से बाजार जा रहे थे. सभी एक ही परिवार के थे.

जानकारी के मुताबिक कार अनियंत्रित होकर जीटी रोड के किनारे खाई में पलट गई. जिससे इसमें सवार 5 में से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में एक महिला भी शामिल है. मृतकों की शिनाख्त 55 वर्षीय आसमीन खातून, 45 वर्षीय शेख आजम, 26 वर्षीय मो. आमीर शेख और 24 वर्षीय मो. हसनैन शेख के रूप में हुई. वहीं, ममूल रजा नामक युवक घायल हो गया. सभी कार से खरीदारी करने के लिए बगोदर बाजार जा रहे थे और इसी बीच यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया और चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बगोदर थानाप्रभारी सरोज सिंह ने बताया कि कार के अनियंत्रित होकर पलटने से यह घटना हुई है. कार में 5 लोग सवार थे, जिनमें से 4 लोगों की मौत हो गई है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसे हजारीबाग अस्पताल रेफर कर दिया गया है. मृतकों के शव को गिरिडीह सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मौके पर पहुंचे बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह ने कहा कि रोड सेफ्टी के कानूनों का लगातार उल्लंघन किया जा रहा है. इसको लेकर हमने पहले ही शिकायत दर्ज कराई थी. मृतकों के परिजनों को मुआवजा मिलना चाहिए.