Current Date:14 Jun 2021


सूरजपुर : भाजपा के जिला पदाधिकारियों की बैठक संपन्न, प्रदेश सरकार के वादा खिलाफी को लेकर कार्यक्रम आयोजित करने पर हुआ विचार

प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर जिला भाजपा द्वारा भूपेश सरकार के ढाई साल पूरे होने पर सभी मंडलों में शक्ति केन्द्र स्तर पर कांग्रेस के वादा खिलाफी व राज्य सरकार की विफलता को लेकर कार्यक्रम आयोजित करने की रणनीति पर विचार विमर्श हुआ।

सूरजपुर : भाजपा के जिला पदाधिकारियों की बैठक संपन्न, प्रदेश सरकार के वादा खिलाफी को लेकर कार्यक्रम आयोजित करने पर हुआ विचार


सूरजपुर। भाजपा सूरजपुर के जिला पदाधिकारियों मोर्चा-प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्ष एवं मडल प्रभारी व मंडल अध्यक्षों वर्चुअल बैठक जिला संगठन प्रभारी राजा पाण्डेय के आतिथ्य,भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल की अध्यक्षता व पूर्व जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहू की उपस्थिति में संपन्न हुई।

प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर जिला भाजपा द्वारा भूपेश सरकार के ढाई साल पूरे होने पर सभी मंडलों में शक्ति केन्द्र स्तर पर कांग्रेस के वादा खिलाफी व राज्य सरकार की विफलता को लेकर कार्यक्रम आयोजित करने की रणनीति पर विचार विमर्श हुआ। भाजपा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे होने पर सरकार विफलताओं को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया गया तथा कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में किए वादे से मुकर कर जनता को धोखा दे रही इन बातों को जनता तक लेकर जाने की बात पर रणनीति बनी।

भाजपा जिले के सभी चौदह मंडलों में शक्ति केन्द्र स्तर पर 14 व 15 जून को कांग्रेस सरकारके ढाई साल पूरे होने वादा खिलाफी अभियान चलाया जाएगा। जिला संगठन प्रभारी राजा पाण्डेय ने कहा कि राज्य सरकार इस प्रदेश के किसानों युवाओं, एवं महिलाओं सभी वर्ग को धोखा देने का काम किया है तथा कोरोना महामारी के संकट के समय भी कांग्रेस की सरकार जनता को मदद न कर टीकाकरण, रेमडेसीविर इंजेक्शन के नाम पर अपनी राजनीति चमकाती रही। 

उन्होंने कहा कि सूरजपुर जिले में जिला एवं मंडल स्तर पर भाजपा कार्यकर्ताओं की सशक्त टीम है हम टीम के साथ राज्य सरकार की नीतियों का पुरजोर विरोध करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने कहा कि राज्य सरकार इन ढाई वर्षो में पूरी तरह विफल रही है न तो प्रदेश में युवाओं को रोजगार मिला न तो प्रदेश में शराबबंदी हुई गंगाजल की कसम खाने वाले कांग्रेसी रेत व शराब की कमीशनखोरी में व्यस्त हैं।

भाजपा जिले सभी मंडलों के शक्ति केन्द्र स्तर पर कांग्रेस सरकार के वादा खिलाफी व  विफलताओं को लेकर जनता तक जाएगी तथा हम तो पूछेंगे सवाल भूपेश को जवाब देना होगा अभियान के तहत जनता के बीच जाकर जनता के सवालों का जवाब सरकार से मांगेंगे। पूर्व जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहू ने कांग्रेस सरकार के वादाखिलाफी कार्यक्रम को प्रभावी बनाने कार्यकर्ताओं से अपील की तथा कहा कि भूपेश सरकार सभी मोर्चे पर पूरी तरह फेल रही है। जिला महामंत्री राजेश अग्रवाल ने सभी मंडल अध्यक्षों व जिला पदाधिकारियों से कार्यक्रम की विस्तृत रूपरेखा रखते हुए आयोजन को सफल बनाने का आह्वान किया।
Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor