Current Date:09 May 2021

प्रेमिका के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा गया वीरू...रातभर चली नौटंकी...फिर

बिहार के सुपौल के निर्मली में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की चाहत में 'शोले' फिल्म की उस घटना की याद ताजा कर दी, जिसमे धर्मेंद्र यानी वीरू अपनी बसंती यानी हेमा मालिनी की चाहत में पानी टंकी पर चढ़ जाता है.

प्रेमिका के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा गया वीरू...रातभर चली नौटंकी...फिर
बिहार के सुपौल के निर्मली में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की चाहत में 'शोले' फिल्म की उस घटना की याद ताजा कर दी, जिसमे धर्मेंद्र यानी वीरू अपनी बसंती यानी हेमा मालिनी की चाहत में पानी टंकी पर चढ़ जाता है. कुछ ऐसा ही वाकया मधुबनी के अंधरामठ थाना इलाके के विक्रमशेर गांव का भी सामने आया है. यहां का युवक प्रकाश कुमार अपने ही गांव की लड़की से शादी नहीं होने से नाराज होकर निर्मली अस्पताल के पास बनी पानी टंकी पर चढ़ गया. नीचे एक सुसाइड नोट छोड़ कर आत्महत्या का प्रयास करने लगा, जिसके बाद पूरी रात पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवान उसे समझाने में जुटे रहे.

दरअसल प्रकाश का अपने ही गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग है. दोनों बालिग हैं, लेकिन उनके माता पिता इस शादी की मंजूरी नहीं दे रहे हैं. इससे पहले भी प्रकाश होली के दिन पानी टंकी पर चढ़ कर आत्महत्या का प्रयास किया था, लेकिन लोगों के समझाने के बाद वो मान गया था. फिर भी जब लोगों ने उसकी शादी उस लड़की नहीं करायी तो नाराज होकर उसने एक बार फिर से आत्महत्या का प्रयास किया.

जिद पर अड़ा रहा युवक

बता दें कि युवक शादी के लिए जिद पर अड़ा रहा. पुलिस और प्रशासन की टीम लगी रही. हालांकि युवक मानने के लिए तैयार ही नहीं हो रहा था. स्थानीय लोग भी उसे मनाने में लगे रहे. पूरी रात प्रशासन के लाख मशक्कत के बाबजूद वो सुबह तक पानी टंकी पर चढ़ा हुआ है. खबर लिखे जाने तक भी युवक पानी की टंकी पर ही है. उसे नीचे उतारने का प्रयास किया जा रहा है. युवक के टंकी पर चढ़ जाने की खबर आसपास के इलाकों में भी फैल गई है. मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी जुट गए हैं.