Current Date:24 Oct 2021





चोरों ने चोरी के बाद समान के बदले छोड़े पैसे और स्पेशल नोट, लिखा कुछ ऐसा..

चोरों ने चोरी करने के बाद 80 साल की बुजुर्ग एक महिला के लिए एक स्पेशल नोट छोड़ा। जिसमें लिखा था कि आप हमेशा खुश और सुरक्षित रहें। नोट के साथ चोरों ने घर में पैसे भी रख दिए।

चोरों ने चोरी के बाद समान के बदले छोड़े पैसे और स्पेशल नोट, लिखा कुछ ऐसा..


लंदन। यूनाइटेड किंगडम की कॉर्नवाल काउंटी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चोरों ने चोरी करने के बाद 80 साल की बुजुर्ग एक महिला के लिए एक स्पेशल नोट छोड़ा। जिसमें लिखा था कि आप हमेशा खुश और सुरक्षित रहें। नोट के साथ चोरों ने घर में पैसे भी रख दिए।

चोरों ने जब घर में चोरी की तब बुजुर्ग महिला टीवी देख रही थी। चोरों ने चोरी के बाद जो लेटर छोड़ा, उसमें लिखा था कि हैलो आप जो भी हैं। हम इस गमले को सिर्फ इसलिए चुरा रहे हैं क्योंकि हमें इसकी बहुत जरूरत है।

बुजुर्ग महिला हॉली ने बताया उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि कोई चोर चोरी करने के बाद पैसे भी रख जाएगा। मैंने किसी के साथ भी ऐसा होते हुए पहले नहीं देखा। चोरों ने नोट को दरवाजे के नीचे से मेरे घर में डाल दिया था।

महिला ने बताया कि रात करीब 9 बजकर 15 मिनट पर गमला उनके घर से चोरी हुआ। गमला उनके लिविंग रूम में रखा था। गमला उन्हें बहुत प्यारा था। चोरों ने गमला चुराकर ठीक नहीं किया। वो उसे किसी भी कीमत पर बेचने वाली नहीं थीं।















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor