Current Date:04 Aug 2021




चाचा ने भतीजे के साथ की दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम होने पर बेरहमी से की हत्या

फर्रुखाबाद में पुलिस ने अमान हत्याकांड मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपने ही भतीजे से कुकर्म करने की कोशिश की और असफल होने पर उसकी ईंट से कुचलकर हत्या कर दी थी।

चाचा ने भतीजे के साथ की दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम होने पर बेरहमी से की हत्या


उत्तर प्रदेश। फर्रुखाबाद में पुलिस ने अमान हत्याकांड मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपने ही भतीजे से कुकर्म करने की कोशिश की और असफल होने पर उसकी ईंट से कुचलकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले का 72 घंटे में ही पर्दाफाश कर आरोपाी चाचा को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार आरोपी ने ही कुकर्म में असफल होने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या की थी। बीते 10 जून को शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अमेठी जदीद निवासी यामीन का 10 वर्षीय बालक अमान उर्फ फतेह अली का शव बाग में लहुलुहान पड़ा मिला था। उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। सख्ती करने पर गांव के ही आरोपी असफाक उर्फ सारिक उर्फ मुन्ने उर्फ बबलू पुत्र बाबू अली ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

असफाक ने पुलिस को बताया कि वह लिंजीगंज बाजार से लौट रहा था तभी उसे अमान मिला। वह अमान को बहला-फुसला कर बाग ले गया और उसके साथ कुकर्म का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा। जिसके बाद आरोपी असफाक ने सिर पर ईंट मारकर और रस्सी से गला घोंटकर अमान को मौत के घाट उतार दिया। मृतक अमान आरोपी असफाक की मौसी के बेटे का पुत्र था।

पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपी को मीडिया के सामने पेश किया तो आरोपी कैमरे के सामने फूट फूट कर रोने लगा। आरोपी ने शराब के नशे में होने के चलते इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को हत्या की धारा में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor