Current Date:27 Jan 2022






महिला ने पालतू कुत्ते पर लगाया बेटी से रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला ने अपने घर के पालतू कुत्ते कर गंभीर आरोप लगाया है। उसने अपनी 9 साल की बेटी से रेप का आरोप कुत्ते पर लगाया है। इस आरोप के चलते पुलिस और वेटरनरी डिपार्टमेंट ने कुत्ते को गिरफ्तार किया है।

महिला ने पालतू कुत्ते पर लगाया बेटी से रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार


अमेरिका में एक महिला ने अपने घर के पालतू कुत्ते कर गंभीर आरोप लगाया है। उसने अपनी 9 साल की बेटी से रेप का आरोप कुत्ते पर लगाया है। इस आरोप के चलते पुलिस और वेटरनरी डिपार्टमेंट ने कुत्ते को गिरफ्तार किया है।

जांच टीम का कहना है कि उसें महिला की थ्योरी पर यकीन नहीं है, वह अब लड़की के डीएनए सैंपल से रेप केस की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है। पुलिस का मानना है कि महिला अपने दूसरे पति को बचाने के लिए कहानी बना रही है।

पुलिस पूछताछ के दौरान महिला ने बार-बार कुत्ते को ही जिम्मेदार बताया और दावा किया कि उस समय नाबालिग बेटी के साथ कुत्ता ही अकेले मौजूद था। इसके बाद जांच टीम ने पालतू कुत्ते हिरासत में ले लिया, जबकि डॉक्टरों द्वारा लड़की का इलाज किया गया है। लेकिन अधिकारियों को महिला की इस कहानी पर शक हुआ और उन्होंने लड़की के सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस का का मानना है कि महिला ने अपने दूसरे पति को बचाने के लिए ये कहानी बनाई है फिलहाल लड़की के डीएनए सैंपल लेकर यह निर्धारित करने के लिए विश्लेषण किया जा रहा है कि इस मामले के लिए कौन जिम्मेदार है।

अब महिला की भी जांच-पड़ताल की जा रही है। उसकी मानसिक स्थिति आदि का भी पता लगाया जा रहा है। फिलहाल डीएनए रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।
















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor