Current Date:27 Jan 2022






Breaking : क्रिकेट मैदान में फिर लौटेंगे युवराज सिंह, इंस्टाग्राम में की यह घोषणा

भारतीय क्रिकेट टीम के धमाकेदार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने क्रिकेट में वापसी का ऐलान कर दिया है। युवराज अगले साल फरवरी में एक बार फिर मैदान पर बल्ले का जादू चलाते नजर आएंगे।

Breaking : क्रिकेट मैदान में फिर लौटेंगे युवराज सिंह, इंस्टाग्राम में की यह घोषणा




खेल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के धमाकेदार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने क्रिकेट में वापसी का ऐलान कर दिया है। युवराज अगले साल फरवरी में एक बार फिर मैदान पर बल्ले का जादू चलाते नजर आएंगे। 

युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की कि वह फरवरी 2022 में क्रिकेट में वापस आएंगे। उन्होंने लिखा, भगवान आपकी किस्मत का फैसला करते हैं!! जनता की मांग पर मैं फरवरी में पिच पर वापस आ सकता हूं! ऐसी कोई भावना नहीं है! आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है! भारत का समर्थन करते रहें, यह हमारी टीम है और एक सच्चा प्रशंसक कठिन समय में अपना समर्थन दिखाएगा। 

युवराज सिंह ने 2011 विश्व कप में भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी और उन्होंने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट से भी नवाजा गया था। युवराज ने बॉल और बल्ले दोनों से प्रदर्शन किया था। उन्होंने 90.50 की औसत से 362 रन बनाए जबकि 15 विकेट्स भी झटके। 

क्रिकेट से संन्यास के बाद युवराज ने विश्व भर की फ्रेंचाइजी क्रिकेट के लिए खेला। उन्होंने जीटी20 लीग में टोरंटो नेशनल का प्रतिनिधित्व किया है और अबू धाबी टी10 में मराठा अरेबियंस के लिए भी खेला है। युवराज को आखिरी बार मार्च 2021 में रोड सेफ्टी सीरीज के दौरान मैदान पर देखा गया था। 















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor