Current Date:25 Sep 2021





शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण और दुष्कर्म करने के आरोपी का साथी भी हुआ गिरफ्तार

17 वर्षीय नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर भगा ले जाने और जबरदस्ती दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण और दुष्कर्म करने के आरोपी का साथी भी हुआ गिरफ्तार


मुन्ना पांडेय@लखनपुर। लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लटोरी से 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर भगा ले जाने और जबरदस्ती दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल यह मामला बीते जून माह का है। इस मामले के मुख्य आरोपी के सहयोगी आरोपी राजेंद्र यादव उर्फ रजिन्दर यादव पिता हरिनाथ यादव जाति अहीर उम्र 36 वर्ष साकिन नर्मदापुर (खालापारा) थाना कमलेश्वरपुर  सरगुजा पकड़ से बाहर था। पीड़िता द्वारा थाने में महिला पुलिस अधिकारी के समक्ष दिये बयान के  अनुसार इस पूरे घटनाक्रम के मुख्य आरोपी शिवबेलास यादव द्वारा ग्राम लटोरी से नाबालिग लड़की को फुसलाकर मोटरसाइकिल से भगा ले गया था ।

नाबालिग लड़की के पिता हरिप्रसाद यादव पिता स्व शिव लोचन यादव 50 वर्ष साकिन लटोरी ने 8 जून को थाना उपस्थित आकर लड़की के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराया था पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर मामले की पड़ताल करने जुटी थी । विवेचना के दौरान पुलिस ने अपहृत बालिका को बरामद कर 15 जून को परिजनों को सौंप दिया गया था। इस अपहरण और दुष्कर्म कांड के आरोपी शिवबेलास यादव नाबालिग लड़की को ग्राम लटोरी से भगा ले जाने के बाद  गांव चापकछार के जंगल में रखा जिसके बाद 4 दिनों तक अपने सहयोगी आरोपी राजेंद्र यादव के घर में नाबालिग लड़की सहित मुख्य आरोपी को पनाह दिया जहां आरोपी शिवबेलास यादव ने शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ जबरदस्ती बलात्कार करता रहा।

इस मामले के दूसरे आरोपी राजेंद्र यादव उर्फ रजिन्दर यादव को  मुख्य आरोपी को पनाह देने के आरोप में 24 जुलाई को पकड़ कर स्वास्थ व कोविड 19 टेस्ट कराने बाद गिरफ्तार कर न्यायायिक रिमांड पर भेजा गया।



Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor