Current Date:24 Oct 2021





गैंगरेप कर आरोपियों ने महिला को उतारा मौत के घाट, फिर पहचान छुपाने किया ऐसा..

महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पहचान छिपाने के लिए चेहरे को कुचलकर लाश नहर में बहा दी। मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गैंगरेप कर आरोपियों ने महिला को उतारा मौत के घाट, फिर पहचान छुपाने किया ऐसा..


जांजगीर। अकलतरा में महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पहचान छिपाने के लिए चेहरे को कुचलकर लाश नहर में बहा दी। मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक अकलतरा निवासी महिला 9 अक्टूबर को काम पर जाने की बात कहकर घर से निकली थी, इसके बाद नहीं लौटी। पति ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और तीन युवकों के साथ जाने की आशंका जताई। इस बीच देर रात पुलिस को महिला का शव नहर में एक बोरी में मिला।

जांच के दौरान पुलिस ने ग्राम तरौद निवासी चंद्रमणि वैष्णव, शिव महंत एवं सुरेंद्र श्रीवास को हिरासत में ले लिया। सुरेंद्र ने महिला को बताया था कि उसके पति का एक्सीडेंट हो गया है। वह उसे लेकर चंद्रमणि के पास पहुंचा। वहां एक कमरे में दोनों ने दुष्कर्म किया। इसी बीच सुरेंद्र श्रीवास भी वहां पहुंच गया और उसने भी रेप किया। महिला ने सब को बताने की धमकी दी तो आरोपियों ने ब्लाउज से उसका गला घोंट दिया।

हत्यारों ने पहचान छिपाने के लिए पत्थर से महिला का चेहरा कुचल दिया और बोरी में भरकर नहर में फेंक आए। 5 दिन बीत जाने के कारण शव सड़ चुका था। पुलिस ने महिला के पति को शिनाख्त के लिए बुलाया तो उसने साड़ी से शिनाख्त की।















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor