Current Date:24 Oct 2021





आरोपियों ने छात्रा के आंखों में फेंका तेजाब, अस्पताल में भर्ती.. पूर्व सीएम ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरा

12वीं की छात्रा के आंखों में आरोपियों ने तेजाब डाल दिया। इससे उसकी आंखें जल गई हैं इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आरोपियों ने छात्रा के आंखों में फेंका तेजाब, अस्पताल में भर्ती.. पूर्व सीएम ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरा


मध्य प्रदेश। पन्ना जिले के बरहो गांव में 12वीं की छात्रा के आंखों में आरोपियों ने तेजाब डाल दिया। इससे उसकी आंखें जल गई हैं इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती को उसके भाई के साथ दो लोगों ने किडनैप किया। पीड़िता द्वारा रेप का विरोध करने पर उसकी आंखों में तेजाब जैसा पदार्थ डाला गया वहीं भाई को बुरी तरह पीटा गया। फिलहाल पीड़ित चित्रकूट के एक आंखों के हॉस्पिटल में भर्ती है। 

जिला पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा ने बताया है कि आरोपी दोनों लड़कों को वहीं खेतों से रात में गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित लोगों ने उनकी पहचान की थी। दोनों पीड़िता के जानने वाले हैं। इनकी पहचान सुमेर सिंह और गोल्डी राजा के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की एक रिश्तेदार किसी के साथ भाग गई थी। आरोपियों को शक था कि पीड़ित लड़की ने उनकी मदद की थी। युवती और उसके भाई को किडनैप करके पहले उस रिश्तेदार के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश हुई लेकिन कुछ पता नहीं चलने पर उन्होंने लड़की का रेप करने की कोशिश की और फिर एसिड जैसा पदार्थ उसकी आंख में डाल दिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, अब उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान भी पन्ना जा सकते हैं। वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरते हुए लिखा, 'अब पन्ना जिले के पवई थाना क्षेत्र के ग्राम बराहों में एक युवती पर एसिड अटैक की नृशंस घटना सामने आई है, जिसके कारण युवती की दोनों आंखें झुलस गईं। युवती व उसके भाई के साथ मारपीट व छेड़खानी का मामला भी सामने आया है। यह घटना प्रदेश को देश भर में शर्मशार व कलंकित करने वाली है।'















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor