Current Date:25 Sep 2021





सिलसिलेवार तीन हत्याकांड को अंजाम देने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर, रिश्तेदारों को दी गई पुलिस सुरक्षा

तीन लोगों की हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी तक पुलिस अब भी नहीं पहुंच पाई है।

सिलसिलेवार तीन हत्याकांड को अंजाम देने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर, रिश्तेदारों को दी गई पुलिस सुरक्षा


बलरामपुर। जिले के वाड्रफनगर और सोनहत में तीन लोगों की हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी तक पुलिस अब भी नहीं पहुंच पाई है। पुलिस की 5 टीमें अलग-अलग इलाके में आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

मामले में 23 जुलाई को पुलिस ने सूचना मिलने के बाद वाड्रफनगर वार्ड क्रमांक 12 में एक बंद पड़े मकान से एक महिला की सिर कटी हुई लाश बरामद की थी। महिला की पहचान ललिता के रूप में की गई थी जो छत्रपति वर्मा की प्रेमिका थी। महिला की सिर कटी लाश नग्न अवस्था में पड़ी हुई थी और पास में ही एक पत्र भी रखा हुआ था जिसमें आरोपी ने चार और हत्या करने की बात कही थी। 

पत्र के आधार पर पुलिस की टीम ने आरोपी छत्रपति वर्मा के पैतृक निवास सोनहत में दबिश दी तो वहां भी घर बंद था और जब पुलिस घर के अंदर गई तो उसकी पत्नी की सिर कटी हुई लाश पड़ी थी और दो साल की बच्ची की भी हत्या कर दी गई थी। एक साथ हुए तीन हत्याकांड के बाद पुलिस के अन्य नामों की तलाश में जुट गई।

आरोपी ने पत्र में अपने ससुर, पिता,और साढ़ू की हत्या करने की बात लिखी थी। देर रात को ही पुलिस ने इन तीनों को परिवार सहित पुलिस सुरक्षा दे दी और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। वारदात के 24 घंटे बाद भी आरोपी का कुछ भी पता नहीं चल सका है इस मामले में पुलिस की पांच अलग-अलग टीमें पूरे इलाके में आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। इस मामले में पुलिस का मानना है कि आरोपी ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया है और पत्र में लिख कर हत्या करने की बात कही है उससे यह प्रतीत होता है कि आरोपी मानसिक रूप से विकृत हो चुका है। पुलिस की टीम जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हुई है।



Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor