Current Date:25 Sep 2021





प्रेमिका से मिलने गए युवक की सुबह मिली लाश, युवती ने पुलिस को बताई यह कहानी.. उलझी मौत की गुत्थी

युवक का शव उसकी प्रेमिका के घर के दरवाजे पर पड़ा मिला है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पूछताछ की तो लड़की ने बताया कि आधी रात को हम दोनों खुदकुशी करना चाहते थे।

प्रेमिका से मिलने गए युवक की सुबह मिली लाश, युवती ने पुलिस को बताई यह कहानी.. उलझी मौत की गुत्थी


ग्वालियर। जिले में एक युवक का शव उसकी प्रेमिका के घर के दरवाजे पर पड़ा मिला है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पूछताछ की तो लड़की ने बताया कि आधी रात को हम दोनों खुदकुशी करना चाहते थे। पहले उसने गले में फंदा डाला और झूल गया। उसकी मौत होते ही मैं घबरा गई और शव को उतारकर बाहर फेंक दिया।

वहीं पुलिस को युवक के शरीर पर मारपीट के निशान मिले हैं। जिससे पुलिस को लड़की द्वारा बताई गई कहानी पर शक हो रहा है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना ग्वालियर के जनकगंज थाने की है। जहां पहाड़िया मूलादास की खोह में एक युवक का शव बरामद हुआ है। पुलिस को सुबह इसके बारे में सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शिनाख्त करने पर पता चला कि शव पास में ही रहने वाले 25 वर्षीय युवक संजय पुत्र सिरनाम वाल्मीकि का है। जांच में पता चला कि जिस घर के दरवाजे पर शव मिला है, वो युवक की प्रेमिका का घर है। इसके बाद पुलिस ने प्रेमिका से पूछताछ की।

पुलिस पूछताछ में लड़की ने बताया कि वह दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन उनके घरवाले इसके लिए तैयार नहीं थे। संजय रात को 3 बजे उसके घर आ गया और कहा कि साथ जी नहीं सकते तो मर तो सकते हैं। इस पर दोनों का कथित तौर पर झगड़ा हुआ। इसके बाद संजय ने गले में फांसी का फंदा डाल लिया और झूल गया. संजय को फांसी पर लटका देख युवती घबरा गई और शव को उतारकर घर के बाहर फेंक दिया।



युवक के परिजन बोले- ये हत्या है


वहीं मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि यह हत्या है। युवक के गले और शरीर पर चोट के निशान हैं। जिससे साफ है कि मारपीट कर गला कसा गया है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा। 



Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor