Current Date:24 Oct 2021





बदमाशों ने घर में लूटपाट के बाद मां बेटी को उतारा मौत के घाट, पिता की हालत गंभीर

मां-बेटी की हत्या से सनसनी फैल गई, जबकि बदमाशों के हमले में पिता गंभी रूप से घायल है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों ने घर में लूटपाट भी की है।

बदमाशों ने घर में लूटपाट के बाद मां बेटी को उतारा मौत के घाट, पिता की हालत गंभीर


उत्तर प्रदेश। प्रयागराज जिले में मां-बेटी की हत्या से सनसनी फैल गई, जबकि बदमाशों के हमले में पिता गंभी रूप से घायल है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों ने घर में लूटपाट भी की है।

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के नैनी थाना इलाके के चेक पूरे मियां खुर्द गांव में मंगलवार देर रात बदमाशों ने बजरंग बहादुर पटेल उर्फ नचऊ पुत्र मलई पटेल के घर को निशाना बनाया। बदमाशों ने बजरंग बहादुर की पत्नी और बेटी की हत्या कर दी। हमले में बजरंग बहादुर भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बदमाशों ने घर के अंदर लूटपाट की और फरार हो गए।

ग्रामीणों ने बताया कि उनकी नतिनी अंशिका (6) जब सुबह गांव में पहुची और लोगों को बताया कि दादा-दादी नहीं उठ रहे हैं तब गांव वाले पहुंचे और घटना की जानकारी हुई। बजरंग बिजली मिस्त्री है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। 















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor