Current Date:27 Jan 2022






आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, लोगों ने कैमरे में कैद किया पूरा नज़ारा

रहस्यमयी रोशनी ने लोगों को हैरत के डाल दिया। ये रोशनी शाम 7 बजे के आसपास दिखाई दी जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई। इस नजारे को कुछ लोगों ने कैमरे में रिकार्ड कर लिया।

आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, लोगों ने कैमरे में कैद किया पूरा नज़ारा


पंजाब। पठानकोट में बीती रात एक रहस्यमयी रोशनी ने लोगों को हैरत के डाल दिया। ये रोशनी शाम 7 बजे के आसपास दिखाई दी जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई। इस नजारे को कुछ लोगों ने कैमरे में रिकार्ड कर लिया।

लोगों की खींची गई तस्वीर और घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसकी तस्वीरों के साथ लोगों ने लिखा कि अभी-अभी पठानकोट में एक रहस्यमयी रोशनी आसमान में देखी गई है। स्थानीय निवासियों के मुताबिक उन्होंने आसमान में तेज रफ्तार से जाती हुई एक चमकीली चीज देखी जो काफी लंबी थी, बिल्कुल ट्रेन के आकार की तरह। ये आसमान में चल रही किसी ट्रेन जैसी दिख रही थी। जिसकी रोशनी बेहद तेज थी। हमने इस तरह की कोई चीज जिंदगी में पहली बार देखी।

आसमान में पांच मिनट तक दिखी ये रहस्यमयी रोशनी क्या थी, ये कैसे आई जैसे सवालों का जवाब मिलना अभी बाकी है। इसको लेकर कोई अधिकृत बयान नहीं आया है। इस घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस रहस्यमयी रोशनी को लेकर लोग कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं।
















Nishu Sharma
Nishu Sharma

News Editor