Current Date:25 Sep 2021





हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई यात्री बस...एक महिला की मौत...5 की हालत गंभीर

यात्रियों से भरी बस हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई।

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई यात्री बस...एक महिला की मौत...5 की हालत गंभीर


टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में यात्रियों से भरी बस हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई। इस दौरान करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा टीकमगढ़ जिले के दिगौड़ा के पास कुर्राई गांव में हुआ। हादसे के बाद घायलों को जिला अस्पताल में रिफर किया गया है।
AlsoRead: स्कूल शिक्षा मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में छात्रों को बांटा जा रहा है घटिया क्वालिटी का राशन... चावल में लग चुके हैं कीड़े 
जानकारी के मुताबिक कुर्राई गांव में पानी की समस्या को लेकर ग्रामीण चक्का जाम कर रहे थे। इसी दौरान टीकमगढ़ से झांसी की ओर जा रही एक बस जब दिगौड़ा के पास कुर्राई गांव पहुची और रोड पर जाम की खबर सुनकर ड्राइवर ने बस रोड़ के किनारे खेतो से निकालने का प्रयास किया, तभी पास से गुजरी हाईटेंशन लाइन के सम्पर्क में आने से बस में करंट फैल गया।
AlsoRead: शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दो युवक हुए हादसे का शिकार, दोनों की गई जान 
करंट लगते ही बस में चीख पुकार मच गई और काफी सवारियां बस छोड़कर भागी, लेकिन 6 सवारियां करंट से ज्यादा झुलस गई और एक महिला की मौत हो गई, जबकि 5 गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिगौड़ा थाना पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।