दूल्हे ने फायरिंग कर व्हाट्सएप पर लगाया स्टेटस...वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने किया FIR दर्ज

Hindustan Path : 15-12-20 09:19:12

झारखंड की राजधानी रांची में एक हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है. जहां पर दूल्हे ने अपनी ही शादी में ताबड़तोड़ फायरिंग की और फायरिंग के वीडियो को अपने WhatsApp स्टेटस पर लगा दिया. वहीं से यह वीडियो वायरल हुआ और पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शादी में फायरिंग के मामले में आरोपित शोभित को गिरफ्तार किया जाएगा

पुलिस आशीर्वाद बैंक्वेट हॉल पहुंची और शादी समारोह का सत्यापन किया.  इसके बाद एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस यह पता लगा रही है कि जिस राइफल से फायरिंग की गई है वह लाइसेंसी है या अवैध है. लाइसेंसी रहने पर राइफल का लाइसेंस भी रद्द करने की अनुशंसा की जाएगी.

बताया जा रहा है कि दूल्हे ने ही फायरिंग से संबंधित वीडियो अपने वॉट्सएप स्टेटस में लगाया था. उसी स्टेटस से लेकर वीडियो वायरल किया गया, जो घूमते-घूमते पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस के अनुसार इस फायरिंग से किसी को भी गोली लग सकती थी. जानकारी के अनुसार शोभित सिंह फ्रॉड के मामले में जेल गया था.

रांची पुलिस का कहना है कि सबूत के लिए सीसीटीवी फुटेज को निकाला जा रहा है. आरोपी को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. पुलिस का कहना है कि आरोपी शोभित सिंह आपराधिक प्रवृत्ति का आदमी है, वो पहले भी जेल जा चुका है.

इसके अलावा पुलिस ने बताया कि  इलाके के एक होटल में हुई बैचलर्स पार्टी में एक युवक की हत्या के मामले में चश्मदीद था शोभित सिंह . इससे संबंधित मामले में मृतक के पिता की तरफ से साजिश का आरोप लगाया गया था. बरियातू थाने की पुलिस ने शोभित को गिरफ्तारी वारंट पर अरेस्ट कर जेल भेजा था.




ad