जांच के लिए पहुंचे IG...युवती का सिर कटा शव मिलने के बाद.क्षेत्र में दहशत

Hindustan Path : 05-01-21 10:06:01

झारखंड की राजधानी रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र में एक लड़की की सिर कटी लाश मिलने के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. हत्याकांड की तफ्तीश के लिए रांची आईजी अखिलेश झा सहित कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं. जवानों के साथ आईजी जंगलों में खुद हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए तफ्तीश में जुटे हैं. साथ ही पुलिस ने घोषणा की है कि जो कोई भी मामले में सुराग देगा उसे 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा.

 इससे पहले पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी. बता दें कि  ओरमांझी थाना क्षेत्र के जंगल में एक युवती का सिर कटा हुआ शव बरामद किया था. जिसके बाद से इलाके में दहशत फैल गई है. जिस वक्त पुलिस ने युवती का शव बरामद किया तब उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था.

पुलिस का कहना है कि युवती को बड़ी ही बेरहमी के साथ मारा गया है. बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए उसके गुप्तांग को भी काट दिया गया.  लड़की की हत्या के मामले में बीजेपी युवा मोर्चा और महिला मोर्चा ने रांची के अल्बर्ट  इक्का चौक पर इस नृशंस हत्या के विरोध में मार्च निकाला था. बढ़ती बलात्कार की घटनाओं पर सीएम हेमंत सोरेन की निंदा करते हुए उनका पुतला जलाया गया.

प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की प्रभारी आरती कुजूर ने कहा कि हेमंत सरकार की नाकामियों ने अपराधियों का मनोबल को बढ़ाया है. उन्होंने आगे कहा कि ओरमांझी में लड़की के साथ जैसी बर्बरता की गई है, उसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.




ad