क्या गुरु रंधावा ने कर ली है चोरी छिपे शादी , क्या है सच्चाई

Khyati Paikra : 07-01-21 03:48:01

 इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई लोग शादी कर रहे हैं. वहीं कई नए जोड़े भी बन रहे हैं. ऐसे में अब एक और खबर सामने आ रही है. मशहूर सिंगर गुरु रंधावा ने चोरी छिपे कुछ ऐसा किया है, जिसकी खबर हर ओर फैल रही है. खबरों की मानें तो गुरु रंधावा  ने चोरी छिपे सगाई कर ली है.

गुरु रंधावा का पोस्ट हो रहा वायरल

गुरु रंधावा  ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में नजर आ रही तस्वीर में गुरु रंधावा एक लड़की का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. गुरु रंधावा का चेहरा तो साफ नजर आ रहा है मगर मिस्ट्री गर्ल का चेहरा बाल से छिपा हुआ है.

इस पोस्ट को देखकर लोग गुरु रंधावा की सगाई होने की बात कह रहे हैं.

गुरु ने शुरू की नई शुरुआत

गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'नया साल, नई शुरुआत.' इस फोटो में वे काफी खुश और खिलखिला के हंसते हुए नजर आ रहे हैं. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ये लड़की कौन है. कई लोग सोच रहे हैं कि शायद ये गुरु के किसी नए गाने के शूट के दौरान की फोटो है.

ब्लैक पठानी में नजर आ रहे गुरु

इस फोटो में गुरु पूरे पंजाबी लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक पठानी कुर्ता पहना है. वहीं उनके साथ नजर आ रहीं मिस्ट्री गर्ल ने लाइट ऑरेंज इंडियन ड्रेस पहनी हैं. फिलहाल अब ये तो गुरुर रंधावा ही बताएंगे कि क्या सच में उनकी सगाई हुई है या वो अपने किसी नए गाने के शूट की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

बता दें, इससे पहले 'भारत', 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके अली अब्बास जफर ने भी एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी और फिर बाद में सोशल मीडिया के जरिए लोगों को शादी की जानकारी दी. अब लोगों को लग रहा है कि शायद गुरु रंधावा ने भी शायद प्राइवेट सेरेमनी में सगाई कर ली है. गुरु (Guru Randhawa) की महिला फैन्स भी काफी हैरान हैं और इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानना चाहती हैं.




ad