लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , लड़के का नाम नंबर लिखा मिला सुसाइड नोट में

Khyati Paikra : 10-01-21 11:31:01

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लड़की ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जो फिलहाल पुलिस के हाथ लग गया है. सुसाइड नोट में लड़की ने अपनी मौत के लिए आदिल नाम के लड़के को जिम्मेदार बताया है. लड़की के परिजनों का आरोप है कि आदिल ने उनकी बेटी से नाम बदलकर दोस्ती बढ़ाई थी. 

सुसाइड नोट बरामद 

आपको बता दें कि ये घटना भोपाल के टीटी नगर इलाके की है. यहां रहने वाली एक युवती ने शुक्रवार को घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. युवती के पास से एक सुसाइड नोट मिला था जिसमें लिखा था, 'मेरा नाम पूजा है. मैं आत्महत्या करने जा रही हूं. इसका जिम्मेदार आदिल खान है. आदिल खान सन ऑफ खलीक खान'.

सुसाइड नोट में आदिल का मोबाइल नंबर और उसके घर का पता भी लिखा हुआ था. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

परिजनों का लव जिहाद का आरोप

इस बीच शुक्रवार को युवती के परिजन टीटी नगर थाने पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ लव जिहाद का आरोप लगा दिया. युवती के पिता और भाई का आरोप है आदिल नाम के लड़के ने उनकी बेटी से बबलू नाम बता कर दोस्ती की थी. बाद में जब उनकी बेटी को पता चला उसके दोस्त का नाम बबलू नहीं आदिल है तो वह उससे दूर होने की कोशिश करने लगी.




ad