NCB ने भेजा समन,ड्रग्स चेन में अब मुंबई के मशहूर मुच्छड़ पानवाला का नाम

Khyati Paikra : 11-01-21 01:27:01

मुंबई में ड्रग्स की तस्करी का जाल फैलता ही जा रहा है. NCB की जांच में नए नाम जुड़ते ही जा रहे हैं. अब मुंबई के फेमस मुच्छड़ पानवाला का नाम इस मामले से जुड़ता दिख रहा है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस मामले में मुच्छड़ पानवाला के मालिल को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है.

हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ी कार्रवाई की अंजाम दिया है और 200 किलो ड्रग्स जब्त किया था. इस मामले में एनसीबी ने दो दिन पहले ही अभिनेत्री दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया है.  

इन लोगों से पूछताछ के दौरान मुच्छड़ पानवाला का नाम सामने आया है. एनसीबी को शक है कि दोनों आरोपी मुच्छड़ पानवाला को ड्रग्स की सप्लाई करते थे. इस जानकारी के बाद अब मुच्छड़ पानवाला NCB के रडार पर है. NCB के अधिकारी अब इस पान दुकान के मालिक से पूछताछ करेंगे. आरोप है कि यहां पान में ड्रग्स को मिलाकर दिया जाता है. ये दुकान दक्षिण मुंबई में केम्प कॉर्नर में स्थित है.

बता दें कि मुच्छड़ पानवाला मुंबई की फेमस पान दुकान है. यहां पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटीज पान खाने आते हैं. सेलिब्रेटीज ही नहीं, मुंबई के कई जाने-माने उद्योगपति और टेक टायकून यहां पान का शौक पूरा करने के लिए आते हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मुच्छड़ पानवाला को ड्रग्स की सप्लाई करते थे. ड्रग्स और पानवाला का कनेक्शन कोई नया नहीं है. पहले भी कई बार ऐसे मामले आए हैं जब पान बेचने वालों को ड्रग्स बेचने के लिए गिरफ्तार किया जा चुका है. 






ad