कुत्ता घूमने से किया रोक टोक , युवक ने कर दी युवती की हत्या

Khyati Paikra : 12-01-21 08:59:01

राजस्थान के जयपुर में एक महिला टीचर की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने 8 घंटे के अंदर सुलझा लिया. महिला का गला घोंटकर, शव को सीढ़ियों की रेलिंग से बांध दिया गया था. इस वारदात को अंजाम देने वाला मृतका का पड़ोसी निकला. वह कुत्ता घुमाने के दौरान महिला की टोका-टाकी करने से नाराज था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है मामला

दरअसल, मानसरोवर थड़ी मार्केट में सोमवार सुबह जयपुर के SDM युगांतर शर्मा की बहन और टीचर विज्ञा देवी शर्मा का घर में शव मिला था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के घर का निरीक्षण किया तो पाया कि घर के नीचे का गेट बंद था, लेकिन ऊपर का गेट खुला था. ऐसे में पुलिस को शक हुआ कि वारदात करने वाला कोई पड़ोसी हो सकता है. लेकिन हत्या की वजह समझ नही आई, क्योंकि घर का कोई सामान नहीं गायब था. 

पुलिस की जांच में हुआ बड़ा खुलासा 

जांच के दौरान स्पेशल टीम के एक कांस्टेबल ने विज्ञा के पड़ोस में रहने वाले कृष्ण कुमार नाम के शख्स के मुंह और आंख के पास खरोंच के निशान देखे. इस बारे में जब उससे पूछा गया तो उसने बताया कि कुत्ते को ट्रेनिंग देते वक्त ये खरोंच लगी है. लेकिन शक होने पर पुलिस ने कृष्ण कुमार व उसके परिजनों से अलग-अलग पूछताछ की तो सबके बयानों में विरोध नज़र आया. जिसके बाद टीम कृष्ण को पूछताछ के लिए थाने ले आई, जहां सख्ती बरतने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. 




ad