डेड बॉडी की वैन चोरी की अजीबोगरीब मामला, पुलिस के हत्थे लगी वेन , चोर फरार

Khyati Paikra : 12-01-21 03:33:01

अहमदाबाद के प्रह्लाद नगर फायर स्टेशन में चोरी का अजीबोगरीब और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां चोर दमकल विभाग की डेड बॉडी वैन चोरी कर फरार हो गए हैं. दमकल विभाग ने इसकी पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वैन चोर को पकड़ने के लिए पुलिस विभाग ने आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए तो पता चला की तीन अजनबी लोगों ने वैन चोरी की है.

 अहमदाबाद शहर में चोरों का आतंक दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. मोबाइल, बाइक के बाद चोर डेड बॉडी वैन को भी चुराने लगे हैं. देर रात प्रहलादनगर फायर स्टेशन द्वारा नई खरीदी गई डेड बॉडी वैन चुरा कर ले गए. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. जिसके बाद वैन मानसी सर्किल से मिली, जोकि प्रह्लाद नगर दमकल विभाग की ऑफिस से करीब 5 किलोमीटर दूर है.

डेड बॉडी वैन को पिछले दिनों लगभग 17 लाख रुपये की लागत से खरीदी गई थी. अहमदाबाद की पूर्व मेयर बिजल पटेल के बजट से ये वैन खरीदी गई थी. वैन मिलने के बाद पुलिस और फायर स्टेशन से जुड़े लोगों ने राहत की सांस ली लेकिन, वैन चोर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.




ad